Sunday, May 5, 2024
हिंदी समाचार पोर्टल


सामने आया फिल्म ” घूमर ” का टीजर, अभिषेक बच्चन,

एक हाथ वाली महिला खिलाड़ी को क्रिकेट सिखाएंगे अभिषेक बच्चन, सामने आया फिल्म ” घूमर” का टीजर बॉलीवुड इंडस्ट्री के…

By शाम्भवी मिश्रा , in मनोरंजन  , at July 31, 2023 Tags: , , ,


एक हाथ वाली महिला खिलाड़ी को क्रिकेट सिखाएंगे अभिषेक बच्चन, सामने आया फिल्म ” घूमर” का टीजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म घूमर को लेकर के चर्चा में बने हुए हैं अभिषेक बच्चन की इस व्यंग का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं बता दें कि इस मूवी का कुछ सेकंड का टीजर सामने आया है घूमर मूवी में एक पैरालाइज्ड प्लेयर के प्रेरणादायक कहानी को दर्शाया गया है । आइए जानते हैं कि फिल्म घूमर के टीजर में क्या खासियत है।

रिलीज हुआ टीजर

बता दें कि फिल्म का टीजर आज ही रिलीज हुआ है और इस में अभिषेक बच्चन कोच के तौर पर नजर आए हैं। वहीं दूसरी ओर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली सैयामी खेर एक हाथ में गेंद पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं।  फिल्म के टीजर में अभिषेक बच्चन का जो लूक सामने आया है वह दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और वह काफी दमदार भी है। इस फिल्म में सयाली एक ऐसी महिला क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं जिनका केवल एक ही हाथ है। बता दे कि  इस टीजर  की शुरुआत फिल्म के एक बहुत ही दमदार डायलॉग के साथ हुई है जो कि कुछ इस तरह है ,” लॉजिकली एक हाथ से क्या कोई देश के लिए खेल सकता है.. नहीं न, मगर ये लाइफ न लोजिक का खेल नहीं है ये मैजिक का खेल है।”

बता दें कि इस फिल्म के टीजर को अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम के आईडी से शेयर किया है । टीजर के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी एड किया है, ” लेफ्टी है ,लेफ्ट ही है।”

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

बता दें कि मूवी घूमर आने वाले अगस्त महीने कि 18 तारीख को रिलीज होगी। आज इस फिल्म का टीजर सामने आया है और तीन दिन बाद फिल्म घूमर का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा।

क्रिकेटर पर आधारित है कहानी

बता दें कि फिल्म घूमर कि कहानी क्रिकेट पर आधारित है । इस फिल्म में अभिनेता अभिषेक बच्चन कोच के तौर पर नजर आयेंगे वहीं फिल्म में सैयामी ऐसी महिला क्रिकेटर कि भूमिका में दिखाई देंगी जिनका एक हाथ नहीं है। इसके अतिरिक्त फिल्म में शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में खास भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

Do You want professional email ids on gmail just visit ticktry.com

Advertisement

Comments