Tuesday, May 28, 2024
हिंदी समाचार पोर्टल


बॉक्स ऑफिस में गदर मचाएगी गदर 2 या हो जायेगी फ्लॉप ? जानिए गदर 2 से जुड़ी खास बातें

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए…

By शाम्भवी मिश्रा , in मनोरंजन  , at July 30, 2023 Tags: ,


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि अभिनेता सनी देओल एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने के लिए आ रहे हैं।

बता दें कि दर्शकों में गदर 2 को लेकर बहुत क्रेज देखने को मिल रहा है। दर्शक गदर 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस दौरान गदर के मेकर्स ने गदर 2 को हिट करवाने के लिए एक सुपर स्ट्रेटगी लगा दी है।

गदर 2 को हिट करवाने की स्ट्रेटीजी

जी हां दोस्तों गदर ने मेकर्स ने गदर पार्ट वन को ही दुबारा से रिलिज कर दिया है और एक बार फिर गदर पार्ट 1 को दर्शकों का काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। रीरिलीज के दौरान गदर ने करोड़ों रूपए कि कमाई भी कर ली है, और ऐसा माना भी जा रहा है कि इस फिल्म  पर भी इसका काफी अच्छा प्रभाव पड़ेगा।

गदर 2 से जुड़ी खास बातें

दोस्तों आइए अब आपको गदर 2से जुड़ी कुछ खास बातें भी बता देते हैं जिन्हें जानकर आप हैरान हो जायेगे और फिल्म को देखने के लिए और भी उत्सुक महसूस करेंगे।

1. सकीना नहीं जीत के लिए पाकिस्तान जाएंगे तारा सिंह

आपको बता दें कि गदर पार्ट 1 में तारा सिंह अपनी पत्नी सकीना को भारत वापस लाने के लिए सरहद पार करके पाकिस्तान जाते हैं, लेकिन इस बार गदर 2 में तारा सिंह अपनी पत्नी सकीना के लिए नहीं बल्कि अपने बेटे जीत के लिए पाकिस्तान जाएंगे।

2. दुनिया देखेगी बाप – बेटे का अटूट प्यार

आपको बता दें कि गदर एक प्रेम कथा यानी कि गदर पार्ट 1 में तारा सिंह और सकीना कि प्रेम कहानी को दर्शाया गया था , उन दोनों के प्रेम को जीतता हुए दिखाया गया था और अपने प्यार के लिए तारा सिंह को गदर मचाते हुए दर्शकों ने देखा था। लेकिन गदर-2 में तारा सिंह और उनके बेटे का अटूट प्यार देखने को मिलेगा। इस बार दुनिया तारा सिंह का उनके बेटे के लिए हद से ज्यादा प्यार देखेगी। और यह भी देखने को मिलेगा कि एक बाप अपने बच्चे के लिए कैसे तांडव कर सकता है।

3. बदल गया गदर का विलेन

दोस्तों जहां एक ओर गदर-2 का सारा स्टार कास्ट गदर पार्टी 1 वाला ही है वहीं दूसरी ओर गदर-2 में विलेन बदल चुका है। जी हां इस बार विलेन के तौर पर अमरीश पुरी साहब नहीं बल्कि नए विलेन के रूप में मंझे हुए अभिनेता रोहित चौधरी सनी देओल के ऑपोजिट नजर आएंगे।

4. पांच गुना ज्यादा है बजट

आपको बता दें कि गदर एक प्रेम कथा के मुकाबले में गदर 2 का बजट पांच गुना ज्यादा बताए जा रहा है। जहां एक ओर फिल्म गदर एक प्रेम कथा का बजट केवल 19 करोड़ था वहीं दूसरी ओर फिल्म गदर 2 का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा है।

5. हैंडपंप की जगह उठाएंगे पहिया

बता दें कि गदर एक प्रेम कथा में तारा सिंह ने पाकिस्तान जा कर हैंडपंप उखड़ा था और इस दृश्य ने दर्शकों को दीवाना बना दिया था, आज भी यह सीन लोगों के फेवरेट सीन में शामिल है। लेकिन इस बार गदर-2 में तारा सिंह हैंडपंप नहीं उखाड़ेंगे बल्कि उसकी जगह पहिया उठा कर अभिमन्यु कि तरह चक्रव्यूह तोड़ते नजर आएंगे।

सनी देओल ने खुद बताया रिलीजिंग डेट

दोस्तों आपको बता दें कि इस फिल्म  का फर्स्ट लुक सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम id पर शेयर किया था और उन्होंने कैप्शन में लिखा था , हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा।” इसके साथ ही सनी पाजी ने यह भी लिखा था कि इस स्वतंत्रता दिवस वह भारतीय सिनेमा कि बड़ी फिल्म का दूसरा पार्ट दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं। इसके साथ ही सनी देओल ने बताया था कि 11 अगस्त को इस फिल्म  सिनेमा घरों में रिलीज होगी। अब देखना यह होगा कि गदर पार्ट वन के तुलना में पांच गुना अधिक बजट के साथ तैयार गदर 2 बॉक्स ऑफिस में गदर मचा पाती है या नहीं.. ।

 

WhatsApp Business API | Grow Your Business with WhatsApp | Visit Now ticktry.com

Read This Also:

भारत जनसंख्या के मामले में चीन से अभी भी पीछे, गलत हो गई UN कि रिपोर्ट

 

Advertisement

Comments