Saturday, April 13, 2024
हिंदी समाचार पोर्टल


पाकिस्तान पहुंची अंजू के अचानक बदले तेवर, बोलीं बहुत”

पाकिस्तान पहुंची अंजू के अचानक बदले तेवर, बोलीं बहुत” दुखी हूं,लौटना चाहती हूं भारत” हाल में ही राजस्थान कर अलवर…

By शाम्भवी मिश्रा , in देश , at August 12, 2023 Tags: ,


पाकिस्तान पहुंची अंजू के अचानक बदले तेवर, बोलीं बहुत” दुखी हूं,लौटना चाहती हूं भारत”

हाल में ही राजस्थान कर अलवर जिले से अपने प्रेमी के लिए पाकिस्तान पहुंचीं Anju के सुर अब अचानक ही बदलते हुए दिखाई देने लगे हैं। अंजू ने पाकिस्तान में इतने दिन गुजार देने के बाद अब यह बात कही है कि उन्होंने जैसा सोचा था वैसा कुछ भी नहीं हुआ और अब वह अपने देश भारत लौटना चाहती हैं।

दिन रात आती है बच्चों कि याद

आपको बता दें कि अपने प्रेमी के लिए अपने बच्चों को भारत में छोड़ का पाकिस्तान पहुंचने वाली अंजू ने यह भी कहा है कि अब उसको दिन रात अपने बच्चों कि याद आती है। अंजू का कहना है कि वह बहुत दुखी हैं। अंजू को अब इस बात को अफसोस भी है कि उनके परिवार को उनके कारण काफी बेज्जत होना पड़ा है।

बच्चों से मिलना चाहती हैं

खबरों के मुताबिक अंजू ने ये बताया है कि उन्हे पाकिस्तान में किसी भी तरह कि कोई समस्या नहीं है और वह वहां के लोगों के साथ काफी खुश भी है, लेकिन उन्हें भारत में मौजूद उनके बच्चों कि बहुत याद आ रही है और उनका बहुत मन है कि वे भारत आ कर अपने बच्चों से मिल सकें।

करना चाहती हैं सवालों का सामना

अंजू ने आगे ये भी कहा कि वह को सोच कर जिस प्लान के साथ पाकिस्तान आईं थीं वैसा कुछ भी नहीं हुआ। उन्होंने ये भी कहा है कि वे भारत लौट कर उनके उपर उठ रहे सभी सवालों के जवाब देना चाहती हैं। अंजू ने कहा कि जल्दबाजी में उनसे बहुत सी गलतियां हो गई हैं। और जो भी भी पाकिस्तान में हो रहा है उसके कारण लगातार उनके परिवार को भारत ने जलील होना पड़ा रहा है। अंजू का कहना है कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं सोचा था और ना ही कभी ये चाहा था कि उनके परिवार को उनके कारण ऐसी तकलीफें झेलनी पड़े, लेकिन अब उनके कारण उनके परिवार को जो कुछ भी सेहना पड़ा है उसके लिए अंजू बहुत दुखी हैं।

10 छात्रों के स्कूल छोड़ने पर शिक्षक ने जहर खाकर दे दी अपनी जान, सुसाइड नोट पढ़ कर सब रह

 

WEBSITE DESIGNING VISIT TICKTRY.COM

 

Advertisement

Comments