Saturday, April 20, 2024
हिंदी समाचार पोर्टल


अब हर घर BSNL – BOOKmyfiber

अब हर घर BSNL – BOOKmyfiber BSNL यूज़र्स के लिए ख़ुशख़बरी है।सरकारी कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड BSNL ने अब…

By हेमलता , in टेक्नोलॉजी  देश , at August 8, 2020 Tags: , ,


अब हर घर BSNL – BOOKmyfiber

BSNL यूज़र्स के लिए ख़ुशख़बरी है।सरकारी कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड BSNL ने अब हर घर BSNL- BOOKmyfiber पोर्टल की सेवा जारी करी हैं। इसके अंतर्गत कंपनी ने देश के हर कोने, गाँव-जिले आदी में इंटरनेट सेवा देने की सरल कोशिश की हैं, जिसके लिए आवेदक ऑनलाइन भी आवेदन कर सकते हैं। यह संचार कंपनी ने अपने संचार को अंडमान द्विप तक नेटवर्क पहुँचाने के लिए सागर में 23,00km की केबल लगाने में सक्षम हुआ हैं

क्या और कितने का हैं पलेन।

इन प्लेनस् का मूल्य न्यूनतम राशि ₹429 से 16,999 हैं।
जिसके अंर्तगत 499 प्लेन में अनलिमिटेड कॉल और अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। तय की गई क़ीमत उसके सर्किल पर भी असर करेगी। कंपनी ने 1,299 के प्लेन में 22GB CUL देना निश्चित किया है। इसके अतिरिक्त अपने ग्राहकों को सब्सक्रिप्शन की छूट भी दी है अर्थात एक महीने के सस्पेंशन के साथ आने वाले ग्राहकों को 1-2 साल तक के लिए सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिसके अंतर्गत ये प्लान 22 Gb का डाटा 10mbps की गति के साथ प्राप्त होगा। निश्चित अवधि ख़त्म होने पर यह 2MBPS हो जाएगी।

कैसै करें आवेदन

यदि आप भी BSNL यूज़र है और इस फॉरवर्ड का फ़ायदा उठाना चाहते हैं तो जल्दी ही इसकी वेबसाइट पर जाकर आवेदन करें। आवेदन करने के लिए वहाँ आपको नाम मोबाइल नंबर शहर पिनकोड एरिया लोकेशन आदि की जानकारी देनी होगी साथ ही आपकी ईमेल ID भी देनी होगी। इस सेवा के शुरू होने से नेटवर्क की जो परेशानी लोगो को उठानी पड़ती थी वह अब पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी।

Follow us: facebook

Advertisement

Comments