Monday, July 22, 2024
हिंदी समाचार पोर्टल


प्रेगनेंट हुई पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर, सचिन के बच्चे को जल्द ही देंगी जन्म

पब जी से शुरू हुए प्यार के लिए पकिस्तान से अवैध तरीके से भारत कि सरहद में घुसने वाली सीमा…

By शाम्भवी मिश्रा , in दुनिया  देश , at July 31, 2023 Tags: ,


पब जी से शुरू हुए प्यार के लिए पकिस्तान से अवैध तरीके से भारत कि सरहद में घुसने वाली सीमा हैदर आने दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। बता दें कि मीडिया इंटरव्यू और पुलिस कि जांच के बीच ही सीमा हैदर से जुड़ी एक और चौंका देने वाली खबर सामने आई है। दोस्तों सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ पकिस्तान से भारत आई थीं। और वह अपने बच्चों के साथ इन दिनों सचिन के घर में रहती हैं। लेकिन अब यह खबर भी सामने आ रही है कि सीमा हैदर जल्द ही पांचवी बार मां बनने वाली हैं।

सचिन के बच्चे कि मां बनेंगी सीमा

दोस्तों आपको बता दें कि इन दिनों लगातार सीमा के गर्भवती होने की खबरें सामने आ रही है । बताया जा रहा है कि सीमा जल्द ही सचिन के बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सीमा हैदर 5 माह की गर्भवती हैं। यह बात पहले ही सीमा हैदर अपने इंटरव्यू के दौरान कह चुकी हैं कि मार्च में सीमा और सचिन नेपाल में मिले थे और इसी दौरान उन्होंने एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी और होटल में एक साथ रहे भी थे। अब यह खबरें तेजी से चर्चा में आ रही है कि सीमा मां बनने वाली है और इस बार सीमा-सचिन के बच्चे को जन्म देने वाली है।

राष्ट्रपति के पास दायर कि दया याचिका

आए दिन ही सीमा से जुड़ा कोई नया चौंकाने वाला खुलासा सामने आ रहा है । सीमा  से जुड़े हुए सभी पहलू काफी हैरान कर देने वाले हैं।  जहां एक ओर सीमा अपने आपको सच्ची प्रेमिका बताती हैं वहीं दूसरी ओर जांच एजेंसियों को उनके जासूस होने का अभी तक    शक बना हुआ है। लेकिन इस सब के बीच ही सीमा हैदर के वकील डॉक्टर ए पी सिंह के द्वारा भारत की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के समक्ष दया याचिका दायर की गई है और सीमा हैदर को भारत की नागरिकता प्रदान करने की गुहार लगाई गई है। इस याचिका में सीमा हैदर और सचिन मीणा की विवाह के बाद उन्हें भारत की नागरिकता प्रदान करने और भारत में ही निवास करने देने की दया की मांग की गई है।

बता दें कि इस दया याचिका के साथ ही सीमा के वकील ने एक हलफनामा भी लगाया है जिसमें सीमा हैदर ने अपना पूरा नाम सीमा ना लिख करके सीमा मीणा दर्ज किया है। इसके साथ ही सीमा हैदर के शादी की तस्वीरें भी याचिका में संलग्न की गई हैं। एक ओर सीमा हैदर के जासूस होने का शक अभी तक हटा नहीं है वहीं दूसरी ओर सीमा के वकील लगातार सीमा और सचिन की शादी के बाद सीमा को भारत की बहू होने की बात कर रहे हैं और नेपाल में हुई सचिन के साथ सीमा की शादी के आधार पर सीमा को भारत की नागरिकता देने की बात कह रहे हैं।

13 मई को भारत में हुई थीं दाखिल

आपको बता दें कि सीमा पाकिस्तान के सिंध प्रांत में रहती थी और बीते 13 मई को अवैध रूप से नेपाल के रास्ते सीमा  अपने चार बच्चों के साथ भारत की सरहद पार करके देश में दाखिल हो गई थी। अवैध रूप से देश की सरहद को पार करने के लिए बीते 4 जुलाई को हैदर को हिरासत में लिया गया था और इसके साथ ही भारत में उनके प्रेमी सचिन को भी एक प्रवासी को अवैध रूप से शरण देने के आरोप के अंतर्गत हिरासत में ले लिया गया था। बता दें कि 7 जुलाई को स्थानीय अदालत में इन दोनों को जमानत प्राप्त हुई थी। सीमा अपने चारों बच्चों के साथ सचिन के घर में रह रही हैं। सीमा का कहना है कि उन्होंने मार्च में सचिन के साथ पशुपति नाथ मंदिर में शादी रचाई थी और वहीं पर कुछ समय सचिन के साथ रही भी थी इसके बाद वो मई में भारत आ गई थीं।

Domain Registration | Website Security SSL | just visit ticktry.com

Read This Also: उतरने लगा है सीमा हैदर का प्यार का बुखार, सीमा के बाद अब अंजू पहुंची पाकिस्तान बीते दिनों सीमा हैदर…

Advertisement

Comments