Tuesday, May 28, 2024
हिंदी समाचार पोर्टल


सुस्मिता सेन कि फिल्म ताली का दमदार टीजर हुआ रिलीज

  बॉलीवुड कि मशहूर अभिनेत्री सुस्मिता सेन इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरिज को लेकर सुर्खियों में छाई हुई…

By शाम्भवी मिश्रा , in देश मनोरंजन  , at July 31, 2023 Tags: , ,


 

बॉलीवुड कि मशहूर अभिनेत्री सुस्मिता सेन इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरिज को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। बता दें कि इस वेब सीरिज में अभिनेत्री सुस्मिता सेने ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्री गौरी सावंत के जीवन को पर्दे पर चित्रित कर रही हैं ।

हाल में ही इस वेब सीरिज का टीजर रिलीज हुआ है। ताली का जो टेजर सामने आया उस देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है की इस वेब सीरीज में अभिनेत्री सुष्मिता सेन दमदार अभिनय करते हुए दिखाई देने वाली है ।

टीजर हुआ रिलीज

बता दें की अभिनेत्री सुष्मिता सेन की आने वाली वेब सीरीज ताली का टीजर रिलीज हो चुका है। अभिनेत्री सुष्मिता सेन इस टीजर में नजर आती हैं। अभिनेत्री ने वेब सीरीज तालि के टीजर की छोटी सी झलक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा ,” गाली से ताली तक के सफर की दास्तान।” के आगे सुष्मिता सेन ने यह भी लिखा की, “श्रीगौरी सावंत की यह कहानी जिन्होंने देश में ट्रांसजेंडर के लिए जंग लड़ी।” रिलीजिंग डेट के बारे में जानकारी देते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा कि, ” ताली आने वाली 15 अगस्त को जिओ सिनेमा पर रिलीज की जाएगी।”

टीजर कि शुरुआत में नजर आई श्रीगौरी सावंत की झलक

आपको बता दें कि इस टीजर की स्टार्टिंग सुष्मिता सेन से ही होती है और इसमें सुष्मिता सेन कहती हुई नजर आती है कि, ” नमस्कार में श्रीगौरी सावंत जिसको सभी हिजड़ा कह कर बुलाते हैं , कुछ लोग हिजड़ा कहता है तो कोई समाज सेवक, कोई नौटंकी तो कोई गेम चेंजर। यह दास्तान इसी सफर की है गाली से ताली तक की।”

इसके बाद टीजर में श्री गौरी के कॉलेज की झलक भी देखने को मिलती है और बैकग्राउंड में सुष्मिता सेन की आवाज में बोल गूंजते है की ,” जो लोग अपनी असलियत देखने से डरते हैं तो कभी जीते नहीं बाबू।” इसके बाद सुष्मिता सेन श्रेगौरी के किरदार में नाचते हुए भी नजर आती हैं। टीजर के अंत में फिर गौरी की किरदार निभाने वाली सुष्मिता कहती है ,” स्वाभिमान, सम्मान , स्वतंत्रता मुझको यह तीनों चाहिए।”

जब से ताली का टीचर सामने आया है और इसमें सुष्मिता सेन की श्रीगौरी सावंत के रूप में झलक दर्शकों ने देखी हैं तब से दर्शक इस वेब सीरीज को लेकर के और अधिक उत्सुक नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह वेब सीरीज रवि जाधव के निर्देशन में निर्मित हुई है और आने वाले 15 अगस्त को जिओ सिनेमा पर रिलीज की जाएगी।

 

Register Your Domain Name with ticktry.com

Read This Also

 

 

Advertisement

Comments