Tuesday, May 28, 2024
हिंदी समाचार पोर्टल


अक्षय कुमार कि OMG 2 पर मंडराया खतरा, अभी तक नहीं मिली है फिल्म को CBFC कि मंजूरी

  बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार कि आने वाली फिल्म OMG 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।…

By शाम्भवी मिश्रा , in मनोरंजन  , at July 30, 2023 Tags: , , , ,


 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार कि आने वाली फिल्म OMG 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म ओह माय गॉड का सीक्वल OMG 2 कि रिलीजिंग डेट बहुत पास आ चुकी है लेकिन इस बीच अक्षय कुमार कि इस फिल्म ने संकट के बादल घिर चुके हैं। बता दें कि इस फिल्म को अभी तलक सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ( CBFC) ने मंजूरी नहीं दी है।

टीजर में फिल्म को बताया गया अप्रमाणित

हाल में ही रणवीर सिंह कि फिल्म ” रॉकी और रानी कि प्रेम कहानी ” के स्क्रीनिंग टेस्ट के दौरान फिल्म OMG 2 का टीजर को भी दिखाया गया था और इस दौरान स्क्रीन के नीचे यह लिखा देखा गया कि, ” मुख्य फिल्म अभी तक प्रमाणित नहीं हुई है। ” इसका अर्थ साफ है कि अभी तक इस फिल्म को क्लीयरेंस नहीं मिल सका है।

क्यों नहीं मिली फिल्म को मंजूरी

बता दें कि फिल्म OMG 2 में भगवान शिव को उल्लेख किया गया है, इस बात को कोई भी विवाद भविष्य में न उठ सके इसी लिए फिल्म को CBFC के द्वारा समीक्षा समिति के पास रिव्यू के लिए भेजा गया है। वर्तमान में फिल्म आदि पुरुष और ओपनहाइमर को लेकर काफी विवाद हुआ है और अब फिल्म OMG 2 को ऐसे किसी विवाद का सामना न करना पड़े इसलिए CBFC ने किसी भी तरह का खतरा न लेने के उद्देश्य से फिल्म को रिव्यू के लिए भेजा है। फिल्म मेकर्स का मानना था कि फिल्म को बोर्ड कि ओर से मंजूरी मिल जाएगी लेकिन इसके विपरीत फिल्म को मंजूरी नहीं दी गई है।

केवल एडल्ट के लिए होगी मूवी

खबरों के मुताबिक बीते हफ्ते ये कहा गया था कि फिल्म OMG 2 केवल एडल्ट्स ही देख सकेंगे और इसके साथ फिल्म के 20 दृश्य को काटने का आदेश भी दिया गया था। इन दृश्यों में विजुअल सीन के साथ ही साथ ऑडियो पार्ट भी शामिल था। इसके अलावा मेकर्स को इस फिल्म के लिए ऑनली एडल्ट्स सर्टिफिकेशन का चयन करने को कहा गया था लेकिन फिल्म के निर्माता इस बात से सहमत नहीं हुए।

मेकर्स ने बोर्ड कि बात मानने से किया इंकार

खबरों के मुताबिक फिल्म निर्माताओं का कहना है कि बोर्ड ने जिन 20 दृश्यों को हटाने कि बात कि है उनके हटने से फिल्म का पूरा सार प्रभावित होगा। मेकर्स का कहना है कि यौन शिक्षा को जानकारी हासिल होने सभी का अधिकार है, बताया यह भी जा रहा है कि फिल्म कि पूरी कहानी यौन शिक्षा के आस पास ही घूमती रही है।

टल जाएगी रिलीजिंग डेट

अभी तक OMG 2 कि रिलीजिंग डेट 11 अगस्त बताई जा रही है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट कि मानें तो फिल्म के रिलीज होने कि तारीख में बदलाव होने कि संभावना है । बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार भगवान शिव कि भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे उनके साथ ही अभिनेता पंकज त्रिपाठी और अभिनेत्री यामी गौतम भी मुख्य भूमिका निभाएंगे।

Register Your Domain Name with Tick Try just visit ticktry.com

Read This Also

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए

Advertisement

Comments