Sunday, January 23, 2022
हिंदी समाचार पोर्टल


राम जन्मभूमि के पुजारी प्रदीप दास कोरोना पॉजिटिव पाए गए

अयोध्या में राम जन्मभूमि के पुजारी प्रदीप दास कोरोना पॉजिटिव पाए गए अयोध्या में  राम जन्मभूमि मंदिर के भूमिपूजन कार्यक्रम…

By केंद्रीय न्यूज़ , in देश प्रदेश  , at July 30, 2020 Tags: ,


अयोध्या में राम जन्मभूमि के पुजारी प्रदीप दास कोरोना पॉजिटिव पाए गए

अयोध्या में  राम जन्मभूमि मंदिर के भूमिपूजन कार्यक्रम पर कोरोना संकट मंडराने लगा है. जन्मभूमि के पुजारी प्रदीप दास कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वह प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास का शिष्य हैं. इसके साथ ही जन्मभूमि की सुरक्षा में लगे 16 पुलिसकर्मी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

जन्मभूमि में प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के साथ-साथ चार पुजारी राम लला की सेवा करते हैं. इन्हीं चार पुजारियों में से एक पुजारी प्रदीप दास की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. उन्होंने होम क्वारनटीन कर दिया गया है. इसके साथ ही 16 पुलिसकर्मी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं, जिन्हें क्वारनटीन किया गया है.

Follow us : facebook

Read This Also:

दिल्ली:  डीजल पर वैट को 30 फीसदी से घटाकर 16.75% फीसदी कर दिया गया

कोरोना वायरस के संकट के बीच दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने डीजल का दाम घटाने का फैसला किया है. डीजल पर वैट को 30 फीसदी से घटाकर 16.75% फीसदी कर दिया गया है. इससे डीजल के दाम में अचानक 8.3 रुपये प्रति लीटर तक तक की कमी आएगी. आइए जानते हैं कि एनसीआर में डीजल सबसे सस्ता किस शहर में मिल रहा है.

दिल्ली में गुरुवार को इंडियन ऑयल के मुताबिक डीजल की कीमत 81.94 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से डीजल बिक रही थी. वैट घटाने के बाद  डीजल अब 73.64 रुपये प्रति लीटर हो जाएगा.

Advertisement

Comments