Friday, April 23, 2021
हिंदी समाचार पोर्टल


संजय दत्त को हुआ कैंसर- फैंस हुए उदास

पिछले कुछ दिनों से अभिनेता संजय दत्त की तबियत ठीक नहीं थी। उन्हें सास लेने में तक़लीफ हो रही थी।…

By हेमलता , in देश मनोरंजन  , at August 12, 2020 Tags: ,


पिछले कुछ दिनों से अभिनेता संजय दत्त की तबियत ठीक नहीं थी। उन्हें सास लेने में तक़लीफ हो रही थी। जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। कल यानी मंगलवार की रात को संजय दत्त को लंग कैंसर होने की रिपोर्ट सामने आयी है। यह ख़बर सुनकर उनके फ़ैन्स और शुभचिंतक सभी उदास हुए हैं।

परिवार को कर रहे थे याद

पिछले कुछ दिन में जबकि संजय दत्त को साँस लेने में तक़लीफ़ थी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया उस समय उनके परिवार के सदस्यों के साथ नहीं थे उनकी पत्नी तथा उनके बच्चे दुबई में थे। जबकि संजू बाबा को अस्पताल से छुट्टी मिली है उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने और अपने परिवार के साथ की कुछ फ़ोटो में साझा कर दिलचस्प जिसमें साफ़-साफ झलक रहा था कि वह अपने परिवार को कितना याद कर रहे हैं। जबकि उनके लंग्स कैंसर होने की ख़बर सामने आयी है तो सभी लोग परेशान और उदास है।

पत्नी मान्यता के ब्यान

संजू बाबा के बीमार पढ़ने पर उनके फैंस तथा शुभचिंतकों ने संघ उनके ठीक होने की कामना की है। इसी विषय में संजू बाबा की पत्नी की मान्यता ने भी आभार प्रकट किया है। जिसमें वे लिखती है कि वह शुक्रिया अदा करती हूँ उन सभी फ़ैन्स का और संजू के शुभचिंतकों का जो उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं। तथा साथ ही गुज़ारिश करती हूँ कि वे लोग किसी भी प्रकार की अफ़वाहों पर ध्यान न दें बस ऐसे ही समझो और हमें प्यार करते रहे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पिछले दिनों से परिवार संघ बहुत ही बुरी स्थिति से गुज़र रहा है हमें ऐसी स्थिति में आप सभी के सपोर्ट की आवश्यकता है।परिवार बहुत ही मुश्किल से गुज़र रहा है और हमें उम्मीद है आपके प्यार और सपोर्ट के साथ यह वक़्त गुज़र जाएगा।भगवान ने हमें कड़ी परीक्षा के लिए चुना है और हम जानते हैं कि इस कड़ी परीक्षा से उभरने के लिए हमें आपके आशीर्वाद की बहुत ज़रूरत है। मान्यता का यह बयान बहुत ही वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर।
संजू बाबा अभी लंग्स कैंसर की वजह से बीमार है यह ख़बर पाते ही अभी लंग्स कैंसर की वजह से बीमार है यह ख़बर पाते ही यह जानकारी मिलते ही उन्हें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान खान जैसे सितारों ने फोन भी किया।

Comments