Friday, October 23, 2020
हिंदी समाचार पोर्टल


जगनेर नगर पंचायत सफ़ाई के हर मोर्चे पर फेल गन्दगी से परेशान युवाओं ने श्री ग्वाल

जगनेर नगर पंचायत सफ़ाई के हर मोर्चे पर फेल गन्दगी से परेशान युवाओं ने श्री ग्वाल बाबा परिक्रमा मार्ग पर…

By अतर सिंह , in प्रदेश  , at August 27, 2020

जगनेर नगर पंचायत सफ़ाई के हर मोर्चे पर फेल गन्दगी से परेशान युवाओं ने श्री ग्वाल बाबा परिक्रमा मार्ग पर चलाया सफ़ाई अभियान नगर पंचायत अध्यक्ष के घऱ के सामने कूड़ा डालने का वीडियो और फ़ोटो कल से सोशल मीडिया पर वायरल आज नगर पंचायत की मौके पर की तफ़्तीश में  मिली कई खामियां ।

आगरा।

सोशल मीडिया पर वायरल फ़ोटोबुधवार को नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाप युवाओं द्वारा किये गये आक्रोश प्रदर्शन के बाद आज जगनेर में पत्रकारों द्वारा की गयी तस्दीक में सभी व्यवस्थाएं फेल पायी गयीं। नगर में जगह जगह गंदगी के ढेर लगे मिले मुख्य मार्गों पर लाइट की व्यवस्था भी ध्वस्थ पायी गयी एवं बीमारी काल में अति आवश्यक साफ पेयजल के बजाय पानी की टंकी से नगर पंचायत बासियों को गन्दा पानी सप्लाई किया जारहा है।

नगर पंचायत कार्यालय पर नहीं मिला कोई जिम्मवार अधिकारी।

नगर पंचायत में जगह जगह जमा गंदगी के खिलाफ जानकारी देता सभासद

जब पत्रकारों ने इन सबका कारण जानने की कोशिश की तो पंचायत की कारगुजारियों का काला चिट्ठा सामने आ गया।
पंचायत कार्यालय से बिना किसी पूर्व सूचना के लिपिक रवि किरन एवं अन्य कर्मचारी नदारद मिले साथ ही उपस्थित कर्मचारियों से जब जानकारी लेनी चाही तो काफी गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाते हुए कुछ भी बताने से इंकार कर दिया एवं उपस्थित महिला कर्मचारी से जब चेयरमैन की जुआ खेलते वायरल वीडियो के लिये सवाल पूछा तो जवाब मिला कि हां जुआ खेलता तो है ।
सफाई कर्मियों से पूछताछ में महीनों से वेतन न मिलने की बात सामने आयी है।
चेयरमैन ने कल किये गये सांकेतिक प्रदर्शन के लिये युवाओं पर किसी भी तरह की कार्यवाही करने से इंकार किया है परंतु उक्त अव्यवस्थाओं के समाधान के लिये कोई आश्वासन नहीं दिया।
चेयरमैन के इसी ढुलमुल एवं गैर जिम्मेदार रवैये के कारण नगर पंचायत के सात सभासदों ने भी मोर्चा खोला हुआ है।
आक्रोशित युवाओं ने मुखर चेतावनी जारी करते हुये कहा है । कि यदि 24 घंटे के अंदर समस्याओं के निराकरण के लिये कोई कार्रवाई दिखाई नहीं दी तो उग्र और मुखर प्रदर्शन किया जायेगा। 

चेयरमैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वायरल वीडियो से लिया स्क्रीन शॉट जिसमें दर्जनों लोग खेल रहे हैं जुआ

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जगनेर चेयरमैन के ख़िलाप लगभग पांच से सात सभासदों ने मोर्चा खोल रखा है ।और सरकार द्वारा जगनेर चेयरमैन के सारे अधिकार छीन लिये गये हैं । औऱ कुछ दिन पहले जगनेर नगर पंचायत अध्यक्ष का जुआ खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें खुद चेयरमैन दर्जनों लोगों के साथ बाजी लगाते हुये दिखाई दे थे।

Comments